Categories
Entertainment

ने’पोटिज्म को लेकर कंगना और तापसी के बीच छिड़ी जुबानी जं’ग, लगाये गंभीर आ’रोप

बॉलीवुड में  ने’पोटिज्म पर बहस तेज़ हो गयी है. जीके बाद कई सितारों ने बॉलीवुड में  नेपो’टिज्म की वजह से होने वाली परेशानी को लोगो के सामने उजागर किया है. जिसमें बॉलीवुड के पीछे की सच्चाई लाने के लिए सबसे पहले कंगना रनौत ने ही सामने आकर  नेपो’टिज्म पर अपनी बात कही है साथ ही  नेपो’टिज्म को बढ़ावा देने वाले लोगो का पर्दा’फाश भी किया है.

जिसके बाद एक बार फिर  नेपो’टिज्म पर बहस को तेज़ करते हुए कंगना रनौत ने अब तापसी पन्नू को भी आड़े हाथ लिया है. दरअसल कंगना के ऑफि’सियल ट्विटर अकाउंट से कहा गया है कि कई ऐसे चापलूस हैं जो कंगना की पहल को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें बस मूवी माफिया की किताब में अच्छा बना रहना है. कंगना की बुराई करने पर इन्हें अवॉर्ड मिलते हैं. ये लोग महिलाओं को प्रता’ड़ित भी करते हैं. तुम्हें श’र्म आनी चाहिए तापसी, तुम कंगना के स्ट्र’गल का फायदा उठाकर उसके खि’लाफ खड़ी हो.

वही तापसी पन्नू ने कंगना का नाम लिए बिना ही अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने अपनी जिंदगी में कई चीजें सीखी हैं, कुछ महीनों में तो ज्यादा ही समझा है. इससे मैं जिंदगी को सही नजरिए से देख पाई हूं. तापसी ने तो कोट शेयर करते हुए बताया है कि उन लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए जो नका’रात्मकता फैलाते हैं. वहीं एक और कोट के जरिए तापसी ने संदेश दिया है कि बुरे लोगों के साथ बुरा व्य’वहार ना करें बल्कि उनके लिए प्राथना करें जिससे वो जिंदगी में थोड़े समझदार हो सकें.

जाहिर है कंगना और तापसी के बीच पहले भी कई बार जुवानी जं’ग हो चुकी है. जिसके बाद से दोनों के बीच 36 का आंकड़ा रहता है. लेकिन नेपो’टिज्म पर छिड़ी जं’ग में भी कंगना ने तापसी को घेर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *