Categories
News

पालघर के बाद मेरठ में सा’धु की ह’त्या पर भ’ड़की कंगना रनौत, कहा सा’धुओं का अभि’शाप देश में…

पालघर में दो सा’धुओं की निर्मम’ता के साथ ह’त्या कर दी गयी . जिसके बाद देश भर में इस मामले को लेकर काफी ज्यादा गु’स्सा देखने को मिला. वही कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आता था जहाँ पर एक सा’धु को उसके भगवा पहनने पर टिप्पणी’ की गयी औ वि’रोध करने पर बुरी तरीके से मा’र मा’र कर उसकी ह’त्या कर दी गयी. जिसके बाद लोगो ने उनके श’व को सड़क पर रख कर वि’रोध प्रद’र्शन किया. हालाँकि बाद में आरो’पी को गिर’फ्तार कर लिया गया और अब वो जेल में है.

लेकिन इस मामले के बाहर आते ही एक बार फिर देश गु’स्से और आक्रो’श का माहौल बन गया है. दरअसल सा’धु की ह’त्या के मामले पर अब कंगना रनौत ने काफी गु’स्सा जाहिर किया है. बता दें कंगना रनौत किसी परिचय की मौ’ह्ताज़ नहीं है. उनके हर कोई उनके बेबा’की से हर विषय पर बोलने और जवाब देने के लिए जानते है. सा’धु की ह’त्या के मामले पर कंगना रनौत ने गु’स्सा जाहिर करते हुए लिखा कि भगवा पहनने वाले एक और सा’धु के साथ लिं’चिंग हुई. इन साधु’ओं का अभि’शाप देश में शां’ति रहने की आखिरी उम्मी’द का भी सर्वना’श कर देगा. अगर हमने नि’र्दोष सं’तों की ह’त्या को न रोका तो हम क’ष्ट भोगते रहेंगे.

जाहिर है कंगना ने इससे पहले जब पालघर में सा’धुओं की ह’त्या कर दी गयी थी. तो उस घट’ना पर भी गु’स्सा जताया था और उसकी क’ड़ी निं’दा की थी. गौरतलब है बेक’सुर साधु’ओं के साथ इस तरीके का ब’र्ताव और उनकी ह’त्या करना असह’नीय है. जिसकी जितनी निं’दा की जाए कम है. साथ ही साधु’ओं की रक्षा के लिए क’ड़े कदम उठाने की जरूरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *