Categories
Other

ये 4 आसान उपाय तुरंत दूर करेंगे आपकी हर समस्या, जरूर पढ़ें

जीवन में कई समस्याएं हो सकती हैं जैसे बिगड़ता स्वास्थ्य, व्यवधान, धन की कमी, गतिविधि की कमी, काम करने की बाधाएं आदि।
अगर आप इन सभी समस्याओं से बचना चाहते हैं या इन्हें खत्म करना चाहते हैं, तो जानिए ये 4 आसान उपाय, जो आपकी सभी समस्याओं को हमेशा के लिए दूर कर देंगे …

पहला उपाय –

व्यवसाय में लाभ के लिए: – यदि आपका व्यवसाय अच्छा नहीं चल रहा है और आपको लगता है कि इसने किसी को देख लिया है, तो यह उपाय आपके लिए लाभदायक होगा।

इसके लिए आपको अमावस्या या शनिवार की सुबह नींबू लेना है और इसे चार टुकड़ों में काटना है। उसके बाद, थोड़ी पीली सरसों, 21 काली मिर्च और 7 लौंग लें और उन्हें मॉल में कहीं भी रख दें। फिर शाम को, इन सभी चीजों को एक काले कपड़े में बाँध लें और एक सूखे कुएं में फेंक दें जिसमें कोई पानी न हो। हर महीने इस उपाय को करने से, कंपनी को अपनी आंख दिखाई देगी, सभी प्रकार की बाधाएं दूर हो जाएंगी और आपका व्यवसाय काम करना शुरू कर देगा।

दूसरा उपाय –

मनचाहा वर देने के लिए: – हल्दी की 7 गांठ, गुड़ की 7 डली, रुपए में एक सिक्का लें। गुरुवार को इन तीनों वस्तुओं को पीले कपड़े में बांधकर रेलवे पर फेंक दें। जब आप इसे शुरू करते हैं, तो अपनी इच्छा के बारे में बात करें जो कि नहीं होती है या जो उसे परेशान करती है। ऐसा करने से आपकी मनोकामना बिना किसी बाधा के पूरी होगी।

तीसरा तरीका –

घर में सुख और शांति के लिए आसान उपाय: – अगर आप परिवार में सुख, शांति और समृद्धि चाहते हैं, तो पहले दैनिक रोटी के चार बराबर हिस्से करें और इन चार भागों को एक के बाद एक क्रमशः , गाय, दूसरा काला कुत्ता, तीसरा रावन। और चौथे चौराहे पर रख दिया। ऐसा करने से घर में सुख शांति बनी रहेगी और समृद्धि आएगी।

चौथा उपाय –

महत्वपूर्ण कार्य के लिए जाते समय यह उपाय करें: – जब आप घर में किसी काम के लिए निकलें, तो विपरीत दिशा में 4 चरणों से शुरुआत करें, फिर काम पर जाएं, यह आपका काम करेगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *