Categories
Other

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का हुआ निधन, पूरे क्रिकेट जगत ने जताया शोक!

जब भी किसी की मौत होती हैं उस जगह के लोगों में शोक की लहर दौड़ जाती हैं. तो सोचिये अगर किसी खिलाड़ी का निधन होता हैं तो क्या होगा. कुछ ऐसा ही हुआ हैं. आपको बता दें क्रिकेट जगत के पूर्व खिलाड़ी का का निधन हो गया हैं. आइये आपको बताते हैं उस पूर्व खिलाड़ी का नाम.

भारतीय क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी 2019-20 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गई है. इस रणजी सीजन के लिए सेमीफाइनल की चार टीमों का ऐलान हो चुका है. रणजी ट्रॉफी के इस सीजन के आखिरी पलों के बीच एक बहुत ही बुरी खबर मिली है. सौराष्ट्र की मौजूदा टीम के खिलाड़ियों को तो कुछ नहीं हुआ लेकिन वहीं सौराष्ट्र के लिए खेलने वाले पूर्व क्रिकेटर जीतेन्द्र शाह का निधन हो गया है. जिसके बाद सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में शोक की लहर है.

गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में गुरुवार को सौराष्ट्र के पूर्व खिलाड़ी और अध्यक्ष रहे जीतेन्द्र शाह 76 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली. उनके निधन के बाद परिवार में शोक का माहौल है.जीतेन्द्र शाह ने अपने 9 साल के रणजी क्रिकेट करियर के दौरान 19 मैच खेले जिसमें उन्होंने 576 रन बनाए। वो अपनी टीम के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाते थे। उनके निधन के बाद एससीए ने कहा कि “सौराष्ट्र क्रिकेट में उनके योगदान को गहराई से याद किया जाएगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *