Categories
News

विकास के घर के बाहर जेसीबी खड़ी करने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, किये बड़े खुलासे

विकास दुबे के एन’काउं’टर को आज कई दिन बीत चुके हैं. सुप्रीम कोर्ट ने इस एन’काउंट’र को लेकर योगी सरकार को हलफनामा पेश करने का आदेश दिया था. वहीं विकास के पकड़े गए गुर्गे आये दिन चौंकाने वाला खु’लासा कर रहे हैं. लगातार कार्रवाई के बीच पुलिस को अब बड़ी सफलता मिली है. 8 पुलि’सकर्मि’यों की ह’त्या की सा’जिश में जेसीबी खड़ी करने का भी र’हस्य खुल गया है.

जानकारी के लिए बता दें चोबेपुर पुलिस ने जेसीबी ड्राईवर राहुल पाल को हिरा’सत में लिया है, जिसने जेसीबी खड़ी करके पुलि’सवालों का रास्ता रोकने के र’हस्य को खोल दिया है. राहुल पाल ने खुला’सा किया कि उस रात विकास दुबे ने अपने गुर्गों को निर्देश देने के लिए एक कोड वर्ड का भी इस्तेमाल भी कर रहा था. साथ ही उसने पु’लिस पर ह’मला करने वाले लोगों के बारे में भी बताया.

राहुल पाल ने बताया कि इस ह’त्याकां’ड के बाद मारे गये प्रेम प्रकाश ने उसे 2 जुलाई की शाम को बुलाया था. जिसके बाद विकास ने उसे जेसीबी रोड पर खड़ी करने का दवाब बनाया. इतना ही नही जेसीबी खड़ी करवाने के बाद विकास दुबे के कहने पर राहुल को उसके गुर्गों ने छत पर बंद कर दिया था. फिर उसने बताया कि कुछ देर बाद गो’लियां चलना शुरू हो गयी जोकि 15 मिनट तक लगातार चलती रही.

गौरतलब है कि पुलिस द्वारा की जा रही पूछताछ में राहुल पाल ने बताया कि विकास ने गो’लियां चलाने के बाद कहा था कि ‘बन काट’ कॉड वर्ड का इस्तेमाल किया था. विकास का ये कॉड वर्ड सुनते ही गो’ली चलाने वाले उसके सभी साथी खामोश हो गये थे. जिसके बाद विकास और उसके सारे गुर्गे फरा’र हो गये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *