Categories
Other

IND vs NZ: फिटनेस टेस्ट में पास होकर ये दिग्गज करने जा रहा हैं टीम इंडिया में वापसी!

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के निदेशक संजय भारद्वाज ने इस तेज गेंदबाज के लिये कहा था की इनका सीरीज से बाहर होना टीम इंडिया के लिए खतरनाक साबित हो सकता हैं. वो न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो गए हैं क्योंकि उन्हें छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई थी. लेकिन आपको बता दें अब वो पूरी तरह फिट हो गये हैं. वापस टीम में आ सकते हैं. आइये आपको बताते हैं उस खिलाड़ी का नाम.

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब वह 21 फरवरी से न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे. सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इशांत ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। उन्होंने कहा, ‘हां, उन्होंने (इशांत) फिटनेस फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब वह न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे’.

इशांत को विदर्भ की दूसरी पारी के दौरान पांचवें ओवर में टखने में चोट लग गई थी। चोट के कारण वह मैदान से बाहर चले गए थे। इसके बाद उनका एमआरआई स्कैन कराया गया था जहां रिपोर्ट में उन्हें गंभीर चोट लगने की बात सामने आई थी। भारत को न्यूजीलैंड में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला टेस्ट 21 से 25 फरवरी के बीच खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच 29 से चार फरवरी के बीचे खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *