Categories
Other

IPL की नीलामी से कर दिया गया था बाहर, अब मैच के दौरान मचा रहा हैं धमाल!

आपको बता दें आईपीएल में एक से एक दिग्गज खिलाड़ी हैं. जिसे अपनी अपनी टीम में लाने के लिए टीम मालिकों में होड़ मची होती हैं. लेकिन कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिसे नीलामी में किसी ने नहीं ख़रीदा हैं. आज मैं आपको बताउंगी एक ऐसे ही खिलाड़ी के बारे में जिसे आईपीएल में नीलामी के दौरान उसे किसी ने नहीं ख़रीदा लेकिन अभी भारतीय टीम में सबकी निगाहें इसी खिलाड़ी पर टिकी हैं. आइये जानते हैं इस खिलाड़ी का नाम.

भारत की जूनियर टीम के लिए यह मैच करियर का टर्निंग पॉइंट होने वाला है, क्योंकि यह जीत मंजिल तक पहुंचने के लिए उनकी राह तय करेगी. टीम के अहम सदस्य अथर्व अंकोलेकर के लिए यह एक यादगार मैच होने वाला है, क्योंकि उन्हें मामूल है कि इस मैच के बाद वह ‘बड़े’ ‌खिलाड़ी बन जाएंगे. मतलब इसके बाद उन्हें एक नई पहचान मिल जाएगी, फिर कभी उन्हें आईपीएल नीलामी से बाहर नहीं किया जाएगा.

दरअसल  पिछले साल दिसंबर में हुई आईपीएल नीलामी के लिए 971 खिलाड़ियों ने अपना पंजीकरण करवाया था, जिसमें एक नाम अथर्व का भी था. उन्हें उम्मीद थी कि नीलामी के बाद वह अपनी  मां को नौकरी छोड़ने के लिए कह सकते हैं, जो बस में कंडक्टर हैं. मगर इस युवा ऑलराउंडर का सपना उस समय टूट गया, जब तकनीकी कारण से उन्हें नीलामी के लिए शॉर्ट लिस्ट नहीं किया गया और वो तकनीकी कारण था, उनका लिस्ट ए क्रिकेट न खेल पाना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *