Categories
Other

IPL 2020: फैन्स सहित सभी टीमों के लिए आई बुरी खबर

आईपीएल भारत में किसी फेस्टिवल से कम नहीं हैं. आईपीएल शुरू होते ही हर किसी के जुबान पर एक ही नाम होता हैं. इस भारतीय घरेलु मैच में विदेशों के भी खिलाड़ी खेलते हैं.  इस घरेलु मैच को देखने के लिए लोग बहुत बेताब रहते हैं. आईपीएल शुरू होते ही हर किसी के जुबां पर सिर्फ और सिर्फ आईपीएल की ही बात होती हैं. आपको बता दें आईपीएल शुरू होने से पहले ही आईपीएल के टीम और फैन्स के लिए सामने आयी बुरी ख़बर. आइये आपको बताते हैं.

कोरोना वायरस की मार अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर भी साफ़ दिखने लगी हैं. गुरूवार का दिन क्रिकेट फैन्स के लिए के बेहद बुरी खबर लेकर आया. बीसीसीआई के एक शीर्ष सूत्र ने गुरुवार को पीटीआई से कहा कि इस आईपीएल के लिए कोई विदेशी खिलाड़ी 15 अप्रैल तक उपलब्ध नहीं होगा.

कोरोना के बढ़ते असर के कारण संभावना ये जताई जा रही है की आईपीएल को फिलहाल के लिए स्थगित किया जा सकता हैं अगर 29 मार्च से आईपीएल शुरू हुआ तो साफ़ है कि आईपीएल के शुरुआत स्टैग में विदेशी खिलाडी नहीं दिखाई देंगे. खाली स्टेडियमों में आईपीएल खेला जाना एक विकल्प है, लेकिन विदेशी खिलाड़ियों के बिना, यह निश्चित रूप से उस ज़िंग की कमी होगी, जो इसे दुनिया में सबसे सफल टी20 ईवेंट बनाता है.

BCCI सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर बताया, “आईपीएल में खेलने वाले विदेशी खिलाड़ी बिजनेस वीज़ा श्रेणी में आते हैं. सरकार के निर्देश के अनुसार, वे 15 अप्रैल तक नहीं आ सकते.”आईपीएल के आगामी सीजन पर अंतिम फैसला 14 मार्च को मुंबई में होने वाली गवर्निंग काउंसिल की बैठक में किया जाएगा. सूत्र ने कहा, “सभी निर्णय मुंबई में जीसी द्वारा लिए जाएंगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *