Categories
Other

IPL में लगी इतनी महंगी बोली, इस खिलाड़ी ने टेबल पर चढ़कर किया ये काम!

भारत के घरेलू मैच आईपीएल 2020 में खिलाड़ियों की नीलामी शुरू हो चुकी हैं. गुरुवार को हुए इस नीलामी में जमकर पैसा बरसा. आपको बता दें की नीलामी पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का दबदबा रहा. इस खिलाड़ी पर IPL में लगी इतनी महंगी बोली, जिस वजह से इस खिलाड़ी ने कर दिया यह काम जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. सोशल मीडिया पर इस बल्लेबाज का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

आईपीएल नीलामी में कैरेबियाई बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर 7.75 करोड़ रुपये में बिके. उन्होंने दिल्ली कैपिटल ने खरीदा. हेटमायर को जब इस बात की जानकारी मिली कि दिल्ली कैपिटल ने उन्हें 7.5 करोड़ रुपये में खरीदा है तो वह खुशी के मारे नाचने लगे. उनका बेस प्राइस 50 लाख रुपये था. दिल्ली कैपिटल ने जैसे ही हेटमायर को खरीदा, वैसे ही उनसे संपर्क साधा. डीसी ने हेटमायर से फैंस के लिए कोई मैसेज की मांग की. हेटमायर ने हाल ही भारत-विंडीज के बीच जो वनडे सीरीज खेली जा रही है, उसके पहले वन-डे में 139 रन की धमाकेदार पारी खेली थी. हेटमायर ने अपनी धमाकेदारी पारी की बदौलत भारत के 287 रन के स्कोर को बौना साबित कर दिया था. 

हेटमायर ने 2019 के आईपीएल में रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर की ओर से अपना आईपीएल डेब्यू किया था. आरसीबी ने उन्हें चार करोड़ 20 लाख में अपने साथ जोड़ा था.  इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें शिमरॉन हेटमायर निकर पहनकर डांस कर रहे हैं और साथ ही ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि दिल्लीवालों आप कैसे हो?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *