Categories
Other

IPL 2020: नीता अंबानी इस खिलाड़ी को 20 करोड़ देने को हैं तैयार

IPL आज दुनियां का सबसे लोकप्रिय क्रिकेट टूर्नामेंट बन गया है. आईपीएल के 13वें संस्‍करण के लिए तैयारियां भी अभी से शुरू हो गई हैं. इस बार भी आईपीएल अप्रैल में ही आयोजित होने की संभावना है. इससे पहले खिलाड़ियों की नीलामी भी शुरू कर दी गयी हैं. भारत ही नहीं विदेशी खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं.

आईपीएल के 13वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी. खिलाड़ियों की ट्रेडिंग विंडो 14 नवंबर को बंद हो जाएगी. आईपीएल में सबसे महंगे खिलाड़ी अब तक विराट कोहली रहे हैं जिन्हे आरसीबी ने पिछले साल 17.5 करोड़ की मोटी रकम देकर रीटेन किया था. इधर रोहित शर्मा को लेकर कयास लगाया जा रहा था कि इस साल रोहित सबसे महंगे रीटेन किये जाएंगे, आईपीएल में सबसे सफल कप्तानों की सूची में रोहित धोनी से भी आगे हो चुके हैं.

नीता अंबानी से एक पत्रकार ने पूछा कि रोहित को इस साल आईपीएल में कितने रकम में रीटेन किया जाएगा, क्या रोहित इस साल सबसे महंगे खिलाड़ी साबित होंगे ? नीता अम्बानी ने कहा कि हम तो रोहित को 20 करोड़ देने के लिए तैयार हैं लेकिन उसने खुद इसे ठुकराया. अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा की इस बार रोहित शर्मा का रिटेन कितने में होता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *