Categories
Other

इंदौर में किसी ने सड़क पर फेंक दिए नोट, कोरोना के खौफ की वजह से लोगों ने क्या किया खुद देखिये

कोरोना वायरस से जहाँ हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है. वही दूसरी तरफ देश के किसी न किसी कोने से ऐसी खबर जरुर आती है. जिनके बारे में जानकर हर कोई चौंक सकता है. जहाँ सभी लोग मिल कर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे है ताकि इस महामारी को जल्द से जल्द खत्म किया जा सके. वही तुसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग है जो जानबूझ कर देश में कोरोना का खतरा बढ़ाने की कोशिश कर रहे है. कुछ ऐसा ही एक अजोबो गरीब मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से आया है.

जहाँ कोरोना वायरस ने अपना गढ़ बना लिया है इंदौर में केरोना से संक्रमित लोगो की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है ऐसे में एक घटना सामने आई. दरअसल हुआ यह कि शहर के हीरा नगर थाना क्षेत्र के खातीपुर में स्थित धर्मशाला के पास कुछ लोग 100, 200 और 500 के नोट फैक गए. जिसे देखने के बाद वहां के लोगो ने इसकी जानकारी तुरंत प्रशासन को दी. जिसके बाद घटना स्थल पर पुलिस ने पहुँच कर सारे नोटों को सेनेटाइज किया और उसके बाद उनको सुरक्षित जांच के लिए इकट्ठा कर लिया .

इसके अलावा जहाँ पर अज्ञात लोगो ने नोट फैंके थे उस जगह को भी सेनेटाइज किया. जिसके बाद वहां मौजूद लोगो ने मिल कर सभी का ताली बजा कर अभिनंदन किया. जाहिर है कोरोना का कहर दुनिया भरमे बरस रहा है. जिसके चलते लोगो को घरो में रहने की सलाह दी जा रही है. वही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *