Categories
Other

पाक के इस दिग्गज खिलाड़ी ने भारत आने वाली टीमों को लेकर ICC को दे डाली ये नसीहत, कहा भारत से सारे…

यूँ तो क्रिकेट के मैदान पर हमेशा एक सन्देश होता है जो हर टीम के खिलाड़ियों द्वारा दिया जाता हैं. वह संदेश हैं भाईचारे का, आपसी मेल-मिलाप का. क्रिकेट के मैदान पर हार हो या जीत सभी खिलाड़ी एक दुसरे के गले लगकर अभिवादन करते हैं. लेकिन पाकिस्तान के इस बड़े खिलाड़ी ने एक विवादित बयान दिया हैं, जिस वजह से इन्हें ट्रोल भी किया जा रहा हैं. आइये देखते है वीडियो में इस खिलाड़ी ने क्या बयान दिया हैं.

पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने भी शुक्रवार को हिंदुस्तान को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आईसीसी को दूसरी टीम को असुरक्षित भारत का दौरा करने से रोकना चाहिए. मियांदाद ने एक इंटरव्यू में कहा है, ‘पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत असुरक्षित है. यहां पर्यटक असुरक्षित हैं. इंसान होने के नाते हमें इसके खिलाफ खड़ा होना चाहिए और इसका विरोध करना चाहिए. पूरी दुनिया देख रही है कि भारत में क्या हो रहा है? मैं पाकिस्तान की ओर से बात कर रहा हूं और मेरा मानना है कि भारत के साथ सभी तरह के खेल संबंध खत्म कर दिए जाने चाहिए. सभी देशों को भारत के खिलाफ कड़ा कदम उठाना चाहिए.

बता दें कि पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा था कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच दूसरी टीमों को भारत दौरा करने से बचना चाहिए. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद कहा था कि भारत में उनके देश (पाकिस्तान) से अधिक सुरक्षा खतरा है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *