Categories
Other

इस खिलाड़ी की वजह से पूरी टीम इंडिया हैं परेशान, नाम जानकर हैरान रह जायेंगें!

खिलाड़ियों में कभी-कभी कुछ ऐसी बातें हो जाती हैं, जिससे पूरी टीम को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं. आज ही टीम इंडिया में एक खिलाड़ी के वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं. आइये आपको बताते हैं उस खिलाड़ी का नाम जिसके वजह से पूरी टीम इंडिया में परेशानी छायी हुई हैं.

न्यूजीलैंड के छह फुट आठ इंच लंबे गेंदबाज काइल जेमिसन टीम इंडिया के लिए बड़ा सिरदर्द साबित हो रहे हैं. इस गेंदबाज ने वनडे सीरीज में भारतीय टीम को काफी परेशान किया था, जिसकी बदौलत कीवी टीम ने विराट ब्रिगेड को 3-0 की सीरीज हार दी थी.अब टेस्ट सीरीज में भी काइल जेमिसन टीम इंडिया को झटके दे रहे हैं. बेसिन रिजर्व की तेज और उछालभरी पिच पर गेंदबाजी करते हुए जेमिसन ने पहली पारी में भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर को उखाड़ दिया था.

जेमिसन ने फुल लेंथ और शॉर्टपिच गेंदों का मिश्रण फेंका जिसके सामने भारतीय बल्लेबाजों ने आसानी से घुटने टेक दिए. भारत के बल्लेबाजों की तकनीकी कमजोरियों की भी कलई खुल गई.कीवी टीम के लिए टेस्ट में डेब्यू करने वाले काइल जेमिसन ने पहली पारी में चार विकेट लिये थे. जेमिसन की घातक गेंदबाजी के कारण टीम इंडिया पहली पारी में 165 रनों पर ऑलआउट हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *