Categories
Other

इस बड़े भारतीय क्रिकेटर का बेटा हुआ भारतीय टीम में शामिल!

क्रिकेट भारत में ही नहीं पुरे विश्व का सबसे लोकप्रिय खेल हैं. इसमें बहुत सारे ऐसे क्रिकेटर भी हैं जिन्हें लोग अपने दिलों में बसा कर रखे हैं उनके काफी अच्छे प्रदर्शन के कारण. इनमे से कई क्रिकेटर ऐसे भी है, जिनके बच्चे भी अब आगे आ रहे हैं क्रिकेट खेलने को. अब देखना काफी दिलचस्प होगा की वह अपने पापा के जैसे बन पाते हैं या नही.

आज हम आपको बताने जा रहे है उस क्रिकेटर के बारे में जिनका बेटा अब टीम में अपनी जगह बनाने में सफल हुए हैं. क्रिकेट के भगवान के नाम से जाने जाने वाले भारतीय बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से लोगों के सामने अपनी एक अलग पहचान बनायीं. आपको बता दे कि सचिन के बेटे का नाम अर्जुन तेंदुलकर हैं. जो अपने पापा के नक्शेकदम पर चल रहा हैं. सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर धीरे- धीरे सीनियर लेवल पर पहुंच रहे हैं. अर्जुन तेंदुलकर अपनी गेंदबाजी के लिए काफी मशहूर हो रहे हैं. हर किसी को उम्मीद है कि अर्जुन एक ना एक दिन भारतीय टीम में बतौर तेज गेंदबाज अपनी जगह बना पाने में सफल हो जाएंगे.

आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर का चयन मुंबई अंडर- 23 टीम में हो गया है. कर्नल सी.के.नायडू ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर मुंबई अंडर- 23 टीम का हिस्सा हैं.असम और बड़ौदा के खिलाफ मैच में अर्जुन तेंदुलकर मुंबई अंडर- 23 टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. अर्जुन तेंदुलकर हाल के समय में अपनी पहना सीनियर लेवल पर बना रहे हैं.अर्जुन तेंदुलकर पिछले साल श्रीलंका में अंडर 19 का एक अनऑफिशियल टेस्ट मैच खेल चुके हैं. इसके साथ- साथ इसी साल अर्जुन टी-20 मुंबई लीग के दूसरे सत्र में भी खेले थे. इस लीग में अर्जुन तेंदुलकर को 5 लाख रुपये में आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सुबर्ब की टीम ने खरीदा था.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *