Categories
Other

सपना चौधरी के गाने पर भारतीय क्रिकेट टीम ने मचाया धमाल, देखें वीडियो!

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला केरल के तिरुवंतपुरम के ग्रीन फिल्ड मैदान पर खेला जाएगा। टीम इंडिया तीन मैच की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला जीतकर 1-0 से आगे है। दोनों टीमों के बीच अभी तक कुल 15 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले हुए हैं. इस मैच के जीत का जश्न मानते हुए टीम इंडिया का वीडियो वायरल हुआ. आप भी देखें.

भारतीय टीम कप्तान विराट के साथ इस दूसरे मुकाबले में सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी, इसके लिए कोहली एक बेहतरीन टीम संयोजन के साथ मैदान पर उतरेंगे. रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाज की भूमिका पहले मैच में केएल राहुल ने निभाई थी. दूसरे मैच में भी यही जोड़ी टीम की ओपनिंग की कमान संभालेगी. रोहित पहले मैच में लय में नहीं दिखे, लेकिन राहुल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और कप्तान कोहली के साथ मिलकर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

इस सीरीज के लिए टीम में ऋषभ पंत और संजू सैमसन दो विकेटकीपर शामिल हैं. पहले मुकाबले में पंत का बल्ला एक बार फिर से कुछ खास करने में नाकाम रहा. दूसरे मुकाबले में सैमसन को मौका मिल सकता है. ऑलराउंडर के तौर पर शिवम दूबे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *