Categories
Other

इंडिया की शानदार जीत के बाद चहल ने न्यूजीलैंड टीम के सामने किया ऐसा काम…

आपको बता दें की अभी भारत और न्यूजीलैंड का वनडे सीरीज चल रहा हैं. जिसमे भारतीय टीम को जीत हासिल हो रही हैं. इस सीरीज में जीत हासिल होने के साथ ही साथ भारतीय टीम को कुछ अलग से झटके भी लग रहे हैं. आपको बता दें शिखर धवन, हार्दिक पंड्या के बाद फिर से इंडिया टीम का एक और बेहतरीन खिलाड़ी चोटिल हो गये हैं. अब ख़बर ये भी हैं की रोहित शर्मा भी चोटिल हो गये हैं. इन सबों से हटकर चहल और अय्यर ने न्यूजीलैंड के टीम को चिढ़ाने के लिए ऐसा काम जिसे जिसे देखकर आप भी दंग रह जायेंगे. देखें वीडियो में.

जीत के बाद चहल और अय्यर की जोड़ी ने मैदान पर ब्रेक डांस करके इसका जश्न  मनाया. दरअसल इससे पहले एक फरवरी को चहल ने अपने ट्विटर हैंडल पर ब्रेक डांस का टिक टॉक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उनके साथ अय्यर भी मौजूद थे. जो काफी वायरल हुआ. बस फिर क्या था, सीरीज जीत के बाद उन्‍होंने फिर से उसे ही दोहराने की कोशिश की.

टीम इंडिया की न्यूजीलैंड में यह बड़ी जीत है. इससे पहले भारत ने कभी भी न्यूजीलैंड के खिलाफ उनके घर में किसी टी20 सीरीज में जीत दर्ज नहीं की थी. मगर इस बार कोहली की टीम ने न सिर्फ सीरीज जीती, बल्कि मेजबान का सफाया ही कर दिया है. हालांकि आखिरी के तीनों मुकाबलों में कीवी टीम ने कड़ी टक्कर दी. सीरीज का तीसरा और चौथा मैच सुपर ओवर तक चला गया था. मगर कोहली के धुरंधरों ने वहां भी बाजी मार ली.

View this post on Instagram

Victory dance 🕺🕺

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड पर 5-0 से टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप किया. हालांकि टीम ने सीरीज पर कब्जा तो तीसरा टी20 मैच जीतकर ही कर लिया था, मगर क्लीन स्वीप करके टीम ने इतिहास रच दिया.

भारत ने न्यूजीलैंड में पहली बार टी20 सीरीज पर कब्जा किया. सीरीज के पांचवें और आखिरी मैच में भारत ने मेजबान टीम को सात रन से मात दी. अपनी गेंदबाजी से कमाल दिखाने वाले जसप्रीत बुमराह मैन ऑफ द मैच रहे, जबकि पूरी सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल मैन ऑफ द सीरीज रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *