Categories
Other

जेल से बाहर आने के बाद बेताब हनीप्रीत ने राम रहीम से मिलने के लिए किया ऐसा काम, जिसे कोई सोच भी नहीं सकता

डेरा सच्चा सौदा के मुखिया राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत तो आप सबको याद ही होंगी , जो कि गुरमीत राम रहीम के बाद पूरे डेरा सच्चा सौदा को संभालती थी। आप यह भी कह सकते की वह राम रहीम के बाद पूरे आश्रम की मालकिन होती हैं । हनीप्रीत फिलहाल बेल पर जेल से बाहर आ गयी हैं । मंगलवार यानी 12 नवंबर को हनीप्रीत एक कार्यक्रम में पहुंचीं, जो हरियाणा के सिरसा में हो रहा था। आयिए जानते है की जेल आने के बाद हनीप्रीत ने राम रहीम से जुड़ी बातों पर क्या कहा हैं ।

कुछ सूत्रों के मुताबिक जेल से जमानत पर आने के बाद हनीप्रीत लगातार राम रहीम से मिलने की कोशिश कर रही है। बता दें कि राम रहीम रोहतक के सुनारिया जेल में बंद है, और यहां पर कैदियों से मिलाई का दिन सोमवार और गुरुवार का होता है ।
इन कुछ दिनों में हनीप्रीत ने कई बार राम रहीम से मिलने की कोशिश कर चुकी हैं, पर उन्हें परमीशन ही नहीं मिली कि वो राम रहीम से मुलाकात कर पाएं।

लेकिन हनीप्रीत हौं जो चुप नहीं बैठीं, और उन्होंने राम रहीम से मिलने के लिए दूसरा रास्ता खोज ही निकाला। उन्होंने हरियाण के डीजी जेल को एक चिट्ठी लिखकर कहा की – राम रहीम से मिलने के अधिकार उनका मौलिक अधिकार हैं । हनीप्रीत ने साथ ही कहा कि गुरुमीत राम रहीम ने जेल अधिकारियों से अपने जिन परिजनों को जेल में आकर उनसे मिलने की इजाजत देने की बात की है, उसमें प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत का नाम भी शामिल है। अगर हनिप्रीत को राम रहीम से मिलने नहीं दिया तो वह कोर्ट भी जा सकती हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *