Categories
Other

हस्तरेखा ज्योतिष: जानिए आपके भाग्य और स्वभाव के बारे में आपकी हथेली का रंग क्या कहता है

हस्तरेखा ज्योतिष शास्त्र में इंसान की हथेली की रेखाओं को देखकर उसके भाग्य, नौकरी और स्वभाव के बारे में बताया जाता है. आपको बता दें सिर्फ हाथ की लकीरों को देखकर ही इंसान के भविष्य के बारे में जाना जाता बल्कि हथेली का रंग भी भविष्य के बारे में बहुत कुछ बताता है. आइये जानते हैं क्या कहता है आपकी हथेली का रंग…

पीली हथेली
हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार जिन लोगों की हथेली का रंग पीला होता है उसे अशुभ माना जाता है। जिन लोगों की हथेली का रंग पीला होता है उनकी मानसिक शक्ति कमजोर मानी जाती है। ऐसे लोगों की सेहत भी ठीक नहीं रहती।

मटमैली हथेली
जिन लोगों की हथेली का रंग मटमैला होता हैं उनके जीवन में दरिद्रता, संघर्ष और निराशा का भाव रहता है. ये लोग मेहनत तो बहुत करते हैं लेकिन उन्हें सफलता हाथ नहीं लगती. बता दें ऐसे लोग झूठ बहुत बोलते हैं.

हथेली का रंग सफेद होना
हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार जिन लोगों की हथेली चमकदार और सफ़ेद रंग की होती है उनका मन आध्यात्म की ओर ज्यादा होता है. ऐसे लोग शांति प्रिय होते हैं।

हथेली का रंग लाल
जिन लोगों की हथेली का रंग लाल होता है उन पर महालक्ष्मी की विशेष कृपा रहती है। इन लोगों के जीवन में हर तरह की सुख-सुविधाएं रहती हैं। हस्तरेखा ज्योतिष में लाल रंग की हथेली को बहुत ही शुभ माना जाता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *