Categories
Other

हार्दिक पांड्या की जगह टीम में होगी इस धाकड़ ऑलराउंडर की एंट्री , बांग्लादेश के खिलाफ करेंगे डेब्यू

भारत -बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज का एलान कर दिया गया है। यह टी-20 सीरीज 3 नवंबर में शुरू होने वाली हैं । इस सीरीज में ऐसे कई युवा खिलाडियों को भी मौका मिल सकता हैं । आज हम आपको एक ऐसे ही खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं , जो शायद हार्दिक पंड्या को रिप्मेंलेस कर सकते हैं।

हम बात कर रहे हैं एक खिलाड़ी शिवम दुबे कि जो की एक आलराउंडर है जिन्हें हार्दिक पंड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा रहा हैं, क्यूकी हार्दिक के चोटिल हो जाने पर यह सवाल सबके मन में था कि उनकी जगह किसे टीम में लिया जाए । यह भी हो सकता हैं कि शिवम को विजय शंकर की जगह दे दी जाए ।

मुंबई के इस युवा बल्लेबाज शिवम दुबे ने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में अपने दमदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। शिवम ने विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेलते हुए 8 मैचों में 88.50 के औसत से 177 रन बनाए थे । उन्होंने अपनी पांच पारियों में एक शतक जड़ते हुए 15 छक्के भी लगाये थे ।

लेकिन शिवम का गेंदबाजी में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नही रहा वह सिर्फ 5 विकेट ही हासिल कर पाए , पर उनकी दमदार बल्बेलेबाज़ी ने सेलेक्टेर्स को उनके लिए सोचने पर मजबूर कर दिया ।

शिवम दुबे इस साल तब चर्चा में आये थे जब आईपीएल में उन्हें विराट कोहली कि अगुवाई वाली टीम आरसीबी ने उन्हें 5 करोड़ रूपए में खरीदा था इससे पहले शिवम ने रणजी ट्रॉफी मैच में वडोदरा के स्पिनर स्वप्निल सिंह के ओवर में पांच छक्के जड़कर सबके दिल में जगह बना ली थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *