Categories
Other

हार्दिक के बाद बर्फीले पहाड़ों पर गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते दिखे ऋषभ पन्त

टीम इंडिया में इन दिनों प्यार का मौसम चल रहा है. क्रिसमस और नए साल पर टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने अपने लव पार्टनर के साथ छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं. हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की सगाई की तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया पर विकेट कीपर ऋषभ पन्त और उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें वायरल हो रही है.

View this post on Instagram

5th year and counting…love you sky big bubbie 💖

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on

नए साल पर ऋषभ पन्त अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ बर्फीली वादियों में मस्ती और रोमांस के मूड में नज़र आये. 22 साल के ऋषभ पन्त ने इन्स्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया- ‘जब मैं आपके साथ होता हूँ काफी अच्छा लगता है.’ ईशा ने भी अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी और ऋषभ की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा ‘ये पांचवां साल है..’ किसी बर्फीली पहाड़ी पर साथ छुट्टियां बीताते हुए भारतीय क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी अपने इस चिल्ली वेकेशन की तस्वीर और वीडियो साझा किए हैं. ईशा नेगी ने भी अपने क्रिकेटर ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की. उन्होंने लिखा, ‘5 साल और आगे भी गिनती जारी है.’

ईशा नेगी दिल्ली में इंटीरियर डिजायनर हैं. उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. दोनों लम्बे समय से एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले वर्ष भी क्रिसमस के अवसर पर दोनों में अपनी तस्वीरें शेयर की थी और अपने प्यार का इज़हार किया था. अभी हाल ही में हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक के साथ सगाई की है और उन दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. लगता है कि अब ऋषभ पन्त की बारी है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *