Categories
Other

हार्दिक पंड्या ने खुलेआम किया अपने रिश्ते का ऐलान, शेयर की ये खास तस्वीर

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय से चर्चा में चल रहे थे. आखिरकार हार्दिक पंड्या  ने तमाम अफवाहों और अटकलों को खत्म करते हुए अपने रिश्ते का इजहार कर दिया है. नए साल से पहले हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी पटाखा गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक से सगाई कर ली. पंड्या ने क्रूज पर नताशा के साथ सगाई की और इस दौरान की दो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन तस्वीरों में नताशा हार्दिक की बाहों में है और अपनी चमचमाती अंगूठी दिखा रही है. तस्वीरों में दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं. साथ ही एक वीडियो भी है, जिसमे वो बहुत ही रोमांटिक अंदाज में अपनी ख़ुशी का इज़हार कर रहे हैं.

इससे पहले हार्दिक ने नताशा के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था ‘पटाखा’. उन्होंने नताशा के साथ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था “साल की शुरुआत अपने फायरवर्क (पटाखा) के साथ कर रहा हूं,”  इसके कुछ ही घंटों बाद पंड्या ने सगाई की तस्वीर शेयर कर पूरी दुनिया को अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बताया.

View this post on Instagram

Starting the year with my firework ❣️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान. साथ ही पंड्या ने सगाई की डेट 01-01-2020 बताया है. नताशा ने भी इन्स्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें शेयर की है.उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे हार्दिक फ़िल्मी अंदाज में घुटने पर बैठ कर उन्हें प्रपोज कर रहे हैं और चूम रहे हैं. हार्दिक की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और फैन्स उन्हें नए जीवन की बधाइयाँ दे रहे हैं.

हार्दिक और नताशा की सगाई की तस्वीरों पर हार्दिक के साथी खिलाड़ी भी बधाईयाँ दे रहे हैं और दोनों के उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं. हार्दिक अभी चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं साथ ही अब अपनी नयी ज़िन्दगी को इंजॉय भी कर रहे हैं. उनकी मंगेतर नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं और उन्होंने रियेलिटी शो नच बलिये में भी हिस्सा लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *