Categories
News

लॉकडाउन के बावजूद इस शहर में हज़ारों युवा एक साथ उमड़ पड़े इंटरव्यू देने, फिर हुआ कुछ ऐसा

को’रोना वाय’रस के क’हर के का’रण जहाँ एक तरफ देश भर में 21 दिन के लिए लॉक डाउन किया गया ताकि लोगो से इस म’हामारी से बचाया जा सके. वही पीएम मोदी ने भी लोगो से अपी’ल करते हुए कहा कि लॉक डाउन के नि’यमों का पा’लन करे और अपने घरो पर ही रहे. बाहर न जाये घरो से लेकिन उसके बाद भी कुछ ऐसे लोग है जो इस लॉक डाउन को फे’ल करने के लिए हर मु’मकिन कोशि’श कर रहे है. जबकि यह लॉक डाउन 14 अप्रैल को ख’त्म हो जायेगा. उसके बाद भी लोग लॉक डाउन की ध’ज्जियाँ उड़ा रहे है.

दरअसल हुआ कुछ ऐसा है कि असम में इसका उल्टा ही परिणाम देखने को मिल रहा है. हुआ यह कि मंगलवार को असम के गुवाहाटी में सरु’सजई स्टेडि’यम में हजारों युवा सोशल डि’स्टेंसिं’ग के निय’मों का उ’ल्लंघन करते हुए एक इं’टरव्यू के लिए पहुंचे. दरअसल रा’ष्ट्रीय स्वा’स्थ्य मिश’न ने  असम में मंगलवार को एक सा’क्षात्का’र आयोजित किया था. जिसमें हजा’रों की सं’ख्या में लोग इंट’रव्यू देने के लिए आ गए. बता दें इस इं’टरव्यू के जरिये कोविड-19 मरीजों के इलाज वाले विभिन्न अस्प’तालों के लिए क्लीन’र के 25 पदों को भर’ने के लिए था.

असम में कोरो’ना वा’यरस के अभी तक कुल 27 मा’मले सामने आ चुके है. जबकि देश भर मी यह आं’कड़ा 5000 के पार पहुँच गया है. ऐसे हा’लातों में निय’मों का उ’लंग्घन किया जाना बेहद ही गल’त है. लेकिन कुछ लोग इस महा’मारी को अभी भी गं’भीर तरीके से नहीं ले रहे है जिसके चलत उनकी तरफ से की जा रही छोटी छोटी गल’तियाँ बाकी लोगो तक को भुग’तनी पड़ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *