Categories
Other

टिक टॉक पर ए’सि’ड अ’टै’क को प्रमोट कर रहा था टिक टॉकिया फैजल सिद्धिकी, दर्ज हो गई FIR

चाइनीज ऐप टिक टॉक अपने कंटेंट की वजह से अक्सर विवादों में घिरा रहता है. कभी इस ऐप पर देश विरोधी वीडियो को प्रमोट किया जाता है तो कभी समाज विरोधी वीडियो को. इस ऐप पर कंटेंट की निगरानी करने की कोई व्यवस्था नहीं है. इसी वजह से जिसे जो मर्जी वीडियो बना कर डाल देता है. इस टिक टॉक की वजह से दो-दो कौड़ी के कंटेंट क्रिएटर भी खुद को स्टार समझने लगे, खुद को सेलेब्रिटी समझने लगे. इसा ही एक टिक टॉकिया है फैजल सिद्धिकी नाम का. अपने वीडियो में ए’सि’ड अ’टैक को प्रमोट कर रहा था. अब उसपर FIR दर्ज हो गई है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. टिक टॉक पर फैजल के 1.34 करोड़ फॉलोवर हैं. इस वीडियो में फैजल कहता है, ‘उसने तुम्हें छोड़ दिया, जिसके लिए तुमने मुझे छोड़ा था? इसके बाद लड़की के चेहरे पर एक लिक्विड फेंका जाता है और उसका चेहरा ज’ल जाता है. लोगों का गुस्सा न सिर्फ फैजल पर भड़का बल्कि इस वीडियो में एक्ट करने वाली लड़की आलिया भी लोगों के निशाने पर आ गई. लोगों ने सवाल उठाये कि एक महिला होते हुए भी वो कैसे इस तरह के कंटेंट को प्रमोट कर सकती है.

चूँकि ये वीडियो महिलाओं के खिलाफ हिं’सा को प्रमोट करता है इसलिए हम आपको वो वीडियो अपनी वेबसाइट पर नहीं दिखा रहे. लेकिन आप इस लिंक पर जा कर उस आपत्तिजनक वीडियो को देख सकते हैं.

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को टैग करते हुए कारवाई की मांग की थी. अब ताजा खबर ये है कि फैजल पर FIR दर्ज हो गई है.

एक ट्विटर यूजर अभिषेक राजपूत ने ट्विटर पर जानकारी दी कि ए’सि’ड अ’टैक को प्रमोट करने के आरोप में मैंने नवाब टीम के सदस्य और आमीर सिद्दकी के भाई फैजल सिद्दकी के ख़िलाफ़ एफआईआर दायर कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *