Categories
Other

पुलिस विकास के घर जब छापेमारी करने गयी तो उस वक्त विकास की छत से इतने बदमाश कर रहे थे फायरिंग, पकड़े गये नौकर ने किया खुलासा

विकास दुबे के फरार होने के बाद से ही पुलिस ए’क्शन में है और उसपर ता’बड़तोड़ का’र्रवाई की जा रही है. उस रात मुठभेड़ में शामिल विकास दुबे के नौकर दयाशंकर को पुलिस ने कल्याणपुर थाना क्षेत्र में मुठ’भेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद विकास के करीबी रहने वाले नौकर दयाशंकर ने उस रात को लेकर बड़े खुलासे किये हैं.

जानकारी के लिए बता दें विकास के नौकर दयाशंकर ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि विकास को पुलिस की तरफ से ही द’बिश की जानकारी दी गयी थी. जिसके बाद ही विकास ने अपने सभी असलाधारी गुर्गों को फोन करके बुलाया तभी पु’लिसकर्मीयों के साथ मु’ठभेड़ हुई और उसमें 8 पुलि’सकर्मी श’ही’द हो गये. जिसका फायदा उठाकर विकास फरार हो गया. इसी के साथ विकास के नौकर दयाशंकर ने उस रात को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है.

दयाशंकर ने बताया कि विकास को साढ़े 8 बजे ही छापेमारी की सूचना आ गयी थी. जिसके बाद विकास खुद बदमाशों का इंतजाम करने चला गया और घर के सभी खिड़की दरवाजे बंद करवा दिए थे. जिसके बाद विकास करीब 50 अस’लहा’धारी ब’दमाशों को लेकर घर लौटा. फिर जब पुलिस टीम के साथ छापेमारी करने आई तो उसके 50 बदमाशों ने पुलिस पर अं’धाधुंध फा’यरिंग करना शुरू कर दिया.

गौरतलब है कि दयाशंकर ने बताया कि मु’खबिर की सूचना मिलने के बाद विकास के पास जिसका भी फोन आ रहा था वो उससे यही कह रहा था कि आने दो सबको यहाँ से क’फन में भिजवाउंगा. जैसी विकास ने प्लानिंग की ठीक वैसा ही हुआ जब पुलिस पूरे दल के साथ पहुंची तो उसके गुर्गों ने फायरिंग करना शुरू कर दी. जिसमें सीओ समेत 8 पुलि’सकर्मी श’ही’द गये. दयाशंकर ने बताया कि 3 साल की उम्र में उसके माता-पिता का निधन हो गया था जिसके बाद विकास के माता पिता ने ही उसे पाला और शादी करवाई, दयाशंकर विकास के घर में इस समय खाना बनाने और पशुओं को चारा पानी करने का काम करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *