Categories
Other

अपनी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में अपने ‘अं’तिम सं’स्कार’ को लेकर सुशांत ने बोला है ये इमोशनल डायलॉग, सुनकर आप भी रो देंगे

सुशांत सिंह राजपूत के न रहने के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ कल ऑनलाइन प्लेटफार्म पर आ गई है. जिसको दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. सुशांत का जादू उनके न रहने के बाद भी दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है. दिल बेचारा फिल्म तो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. बल्कि इस मूवी के सीन भी इन्टरनेट पर तहलका मचा रखा है.  

सुशांत ने अपनी इस फिल्म में अपने फैंस को हंसाया और इमोशनल भी किया है. इस फिल्म को देखने के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ये लिखते हुए शेयर किया है कि ‘ये फिल्म सुशांत की रियल लाइफ ट्रे’जेडी की याद दिला रही है.’ फिल्म में सुशांत का एक डायलॉग अपनी फ्यू’नर’ल को लेकर है, जिसे देखने के बाद इमोशंस को कंट्रोल करना वाकई मुश्किल है.

सुशांत के न रहने के बाद भी आज सुशांत की इस फिल्म को लोग जमकर पसंद कर रहें है और प्यार दे रहें है. लोगों सुशांत की ‘दिल बेचारा’ देखने के बाद जिसको जो भी डायलॉग पसंद आया उसने उस डायलॉग को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहें है. फिल्म के एक सीन में मैनी का किरदार निभा रहे सुशांत कहते हैं, (I wanted to attend my own funeral) (मैं अपने अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहता हूं). इस सीन ने उनके हर फैन की आंखें नम कर दीं.

सुशांत अपनी फिल्म में म’रने से पहले अपनी शो’कस’भा का डेमो रखते है. इसमें उनका दोस्त और किजी उनके लिए आखिरी शब्द बोलते हैं, जिसे वह बैठकर सुनते हैं. इस सीन से लोग सुशांत की मौ’त को कनेक्ट कर रहे हैं और काफी इमोशनल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *