Categories
News

शहीद CO का पत्र वायरल होने के बाद, DIG एसटीएफ रहे अनंत देव पर गिरी गाज़

कानपुर शू’टआउट में फरा’र आ’रोपी विकास दुबे कहा है अभी तक कुछ भी नहीं पता चला हैं. पता नहीं धरती निगल गई य आसमान खा गया हैं. पुलिस टीम भी विकास की तलाशी में जुटी हैं. विकास दुबे के संपर्क में कई पुलिस वाले भी हैं. जिनमे तत्कालीन कानपुर SSP और मौजूदा DIG एसटीएफ अनंत देव तिवारी पर गा’ज गिरी है.

अनंत देव तिवारी को DIG एसटीएफ के पद से ह’टाकर PAC मुरादाबाद भेज दिया गया है. इस का’ण्ड में एक और बड़ी कार्यवाई हुए हैं. बता दें कि, शिकायत के बावजूद निलंबित SO विनय तिवारी पर कार्रवाई ना करने और गैंगस्टर के करीबी के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद अनंत देव तिवारी की भूमिका की भी जांच हो रही है.

कल ही एक ख़त वायरल हुआ हैं. जो डीएसपी बिल्हौर रहे देवेंद्र मिश्रा का तत्कालीन SSP अनंत देव तिवारी को लिखा गया था. जिसमे शहीद देवेंद्र मिश्र ने SO विनय तिवारी के काम करने को लेकर ऊँगली उठाई थी लेकिन उसके बाद भी तत्कालीन SSP अनंत देव ने उस पर कोई भी कार्यवाई नहीं की.

इस के’स में कल एक ऑडियो भी वायरल हुआ जो की शहीद देवेंद्र मिश्र के फ़ोन में था और उसको उनकी बेटी ने पुलिस को दिया हैं. जिसमें ये साफ़ सुनाई दे रहा है कि देवेंद्र मिश्रा थानाध्यक्ष की शिकायत करते हुए सुनाई दे रहे हैं. इतना सब होने के बाद भी अनंत देव ने किसी भी तरह की कोई कार्यवाई नहीं की थी.अब उसी को लेकर अनंत देव पर गाज गिर गई है और अब वो भी जाँच के घेरे में आ गए हैं. अब धीरे धीरे पुलिस वालों पर भी कार्यवाई की जाएगी जैसे जैसे उनके संबंध का पता चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *