Categories
Other

शादी के 9 साल बाद धोनी ने अपनी पत्नी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा…

भारतीय टीम के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी ‘कैप्टन कूल’ के रूप में क्रिकेट के मैदान पर हर किसी को निर्देश देते हों, और सारे खिलाड़ी उनके हर निर्देश को मानते भी है. चाहे वह भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली ही क्यू ना हो. लेकिन आज हम आपको बताने वाले है आपको धोनी ने अपनी पत्नी के बारे में जिसे सुन कर आप भी दंग रह जायेंगे.

धोनी कि शादी को 9 साल हो गये हैं. लेकिन अब जाके उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर किया है खुलासा. धोनी का कहना है कि घर के मामले के हर फैसले उनकी पत्नी साक्षी लेती हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी खुद को आदर्श पतियों से भी बेहतर मानते हैं. उनका कहना है कि वे अपनी पत्नी की कही हर बात का जवाब हां में देते हैं, क्योंकि इससे वे खुश रहती हैं. धोनी का कहना है कि घर को लेकर पत्नी के लिए फैसले में वह कभी दखल नहीं देते. धोनी ने ये बातें चेन्नई में एक इवेंट में कहा था.

भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले धोनी ने 2010 में साक्षी से विवाह किया था. उन्होंने कहा, ‘मैं आदर्श पति हूं. मैं अपनी पत्नी को सारे फैसले लेने देता हूं. मुझे पता है कि वह खुश रहेगी तो ही मैं खुश रह सकूंगा. मेरी पत्नी तभी खुश रहेगी जब मैं उसकी हर बात में हां कहूंगा. धोनी ने कहा कि उम्र के साथ रिश्ते मजबूत होते हैं. इनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम जीवा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *