Categories
Other

धोनी की मैदान में वापसी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स ने किया…

सबके दिलों में अपने प्रदर्शन से राज करने वाले महेंद्र सिंह धोनी एकबार फिर से टीम इंडिया के कप्तान बनने जा रहे हैं. आपको बता दें धोनी काफी समय से खेल से बाहर चल रहे हैं. जिसके वजह से उनके संन्यास लेने की ख़बरें अक्सर लोगों के बीच में आ रही थी. आपको बता दें धोनी के प्रशंसक धोनी को दुबारा खेलते हुए देखना चाहते हैं. आपको बता दें धोनी को मैदान में वापसी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ अलग प्लान बनाये हैं. आइये आपको बताते हैं.

यह पूर्व क्रिकेट कप्तान जल्द ही सीरियस प्रैक्टिस शुरू करने जा रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रैंचाइजी टीम चेन्नै सुपरकिंग्स अपने ‘थाला’ यानी लीडर की अगवानी के लिए पलक पांवड़े बिछाए बैठी है. पिछले साल 10 जुलाई को धोनी आखिरी बार क्रिकेट मैदान पर दिखे थे, मैनचेस्टर में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में। उनके रन आउट से खेल का पासा पलट गया था। दिल तोड़ देने वाली उस ‘मिलीमीटर की चूक’ के बाद से वह मैदान से, प्रैक्टिस से और यहां तक क्रिकेट से ही पूरी तरह दूर हैं.

सुपरकिंग्स के फैंस के प्रिय ‘थाला’ धोनी 29 फरवरी को चेन्नै शहर पहुंचेंगे। आगामी 1 मार्च से टीम का कैंप शुरू हो रहा है। इसमें टीम के 24 में से 15-16 खिलाड़ी शामिल हो जाएंगे। टीम के कुछ खिलाड़ी मार्च के दूसरे सप्ताह से कैंप में जुड़ेंगे। 29 मार्च से आईपीएल शुरू होने से पहले सीएसके के खिलाड़ियों के बीच आपस में 3-4 प्रैक्टिस मैच भी खेले जाएंगे। इन मैचों के लिए फैंस को चेन्नै के एमए चिदंबरम स्टेडियम में एंट्री भी दी जाएगी। टीम सूत्रों के अनुसार मैदान पर धोनी की वापसी का स्वागत करने के लिए खास प्लान बनाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *