Categories
Other

धोनी की बेटी जीवा को बर्फीली वादियों में मस्ती करते देख, आपका दिन बन जायेगा!

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. लेकिन उनके फैन्स बेसब्री से उनके क्रिकेट में वापस आने का इंतज़ार कर रहे हैं. आईपीएल 2020 मार्च में शुरू होने वाला हैं. देखना काफी दिलचस्प होगा की धोनी की वापसी आईपीएल के जरिये होने वाली हैं या नहीं. वैसे आपको बता दें उनके संन्यास के खबरे तो काफी समय से आ रही, लेकिन खुद धोनी ने अब तक इस बात की पुष्टि अब तक नहीं किये हैं की वो आखिर क्या करने वाले हैं. आइये आपको बताते हैं फिलहाल धोनी अपने फैमिली टाइम को काफी अच्छे से स्पेंट कर रहे हैं.

View this post on Instagram

First snowfall experience for papa and me 🥰❤️

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

आपको बता दें धोनी अपने परिवार के साथ देश के पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी का लुत्फ उठा रहे हैं. धोनी की बेटी जीवा के इंस्टाग्राम अंकाउट से एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें धोनी जीवा के साथ बर्फ के बीच मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी पत्नी साक्षी इसका वीडियो बनाते हुए कमेंट्री कर रही हैं. जीवा सिंह धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए इस वीडियो धोनी की भी कुछ तस्वीरे शेयर की गई हैं. इस विडियो में धोनी और जीवा मिलकर स्नोमैन बना रहे हैं. लेकिन ये साफ नहीं हो पया है कि यह बर्फीली पहाड़ी वादियां आखिर कहां की हैं.

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के सेमीफाइनल में हार के बाद से धोनी ने टीम में शामिल होने के लिए खुद को उपलब्ध नहीं बताया था, जिसके बाद से वे टीम से दूरी बनाए हुए हैं. धोनी ने मैदान पर लौटने के बारे में पूछे जाने पर कहा था कि जनवरी तक उनसे इस बारे में कुछ भी ना पूछा जाए. अब देखना होगा कि वह कब मैदान पर वापसी करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *