Categories
Other

धोनी की पत्नी से भी सुन्दर दिखती थी इनकी प्रेमिका, देखें तस्वीरें!

भारतीय क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी. सिर्फ अपने क्रिकेट से ही नहीं अपने दिमाग से दुनिया भर की टीमों को अर्श से फर्श पर लाने वाले धोनी यूं ही दिमागी तौर पर मजबूत नहीं बने. धोनी के साथ एक वो हादसा हुआ, जिससे वो बड़ी ही मुश्किल से उबर पाए. ये खुलासा धोनी पर बन चुकी फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में दुनिया के सामने आया. हम आपको बताते हैं कि आखिर धोनी के साथ क्या हादसा हुआ था?

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी की पहली गर्लफ्रेंड जिसका नाम प्रियंका झा था, धोनी उससे शादी करना चाहते थे. धोनी तब अपने करियर में स्ट्रगल कर रहे थे. धोनी की उम्र करीब 20 साल की थी. धोनी क्रिकेट में एंट्री करने के लिए मेहनत कर रहे थे. उसी दौरान प्रियंका से उनकी मुलाकात हुई थी. 2003-04 में धोनी ने तीन देशों की सीरीज में इंडिया एक की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया और 362 रन बनाए. यहीं से सौरभ गांगुली उनसे प्रभावित हुए और उन्होंने टीम इंडिया में उन्हें चुनने का फैसला किया.

धोनी क्रिकेट में बिजी हो गए और इस बीच उन्हें खबर मिली की प्रियंका की मौत एक एक्सीडेंट में हो चुकी है. इस सदमे से उभरने में धोनी को काफी वक्त लगा. धोनी ने इस बीच श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ दो जबरदस्त पारियां खेली. आज धोनी साक्षी के पति हैं और एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. धोनी की ये फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हो चुकी है. धोनी का किरदार इसमें सुशांत सिंह निभा रखें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *