Categories
Other

रिटायरमेंट को लेकर पहली बार धोनी ने दिया ये बड़ा बयान, कहा कि…

टीम इंडिया के सालामी बल्लेबाज़ और भारतीय टीम में पूर्व कप्तान रह चुके महेन्द्र सिंह धोनी काफी समय से टीम से दूर रह रहे है. आखिरी वर्ल्ड कप में उन्होंने संन्यास लेने का ऐलान भी किया था, और तब से वह किसी भी मैच में दिखाई नहीं दिए हैं. उनके सन्यास लेने की बहुत सी बाते हो रही थी. लेकिन पहली बार धोनी ने अपने रिटायरमेंट को लेकर दिया हैं, बयान. आइये जानते है, क्या कहा है उन्होंने.

धोनी एक इवेंट में गये हुए थे, जहाँ लोगों ने जब उनसे उनके रिटायरमेंट के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा हैं कि जनवरी तक उनसे कुछ भी ना पूछा जाये इस बात के बारे में. माही के इस बात से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि वह मैच में वापसी कर सकते हैं. अगर उनकी ये बात सच है तो उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर हैं. क्युकिं उनके फैन्स मैदान में उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ताकि वह फिर से माही को खेलते हुए देख सकें.

कोच रवि शास्त्री ने भी धोनी के बारे में कहा कि धोनी के हर फैसले के बारे में हमें 2020 तक इंतज़ार करना पड़ेगा. आपको बता दें कि वर्ल्ड कप हारने के बाद पूरी भारतीय टीम को आलोचको का सामना करना पड़ा. इसके बाद से धोनी ने हर सीरीज से दुरी बना ली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *