Categories
News

दिल्ली की 13 मस्जिदों में की गयी छापेमारी तो निकले इतने कोरोना पॉजिटिव

हर बीतता दिन देश के लिए संकट लाता जा रहा है. सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद भी कोरोना की रफ़्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. कोरोना ने हमारे देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनियाभर के लोगों की नींद उड़ा दी है. इस बीमारी का न तो इलाज न कोई दवा, जिसके चलते हर किसी देश की नींद उड़ी हुई है.

जानकारी के लिए बता दें भारत में 21 दिन के चल रहे देशव्यापी लॉकडाउन के बावजूद भी मरीजों का आंकड़ा हर दिन आसमान छू रहा है. देशभर में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा अब 7447 हो गया है जोकि चिंताजनक है. इसी बीच दिल्ली से एक बड़ी खबर चांदनी महल इलाके से आ रही है.

दिल्ली के चांदनी महल इलाके में बीते 72 घंटों में तीन लोगों की कोरोना के चलते जान चली गयी है. सबसे बड़ी बात ये है कि दिल्ली के चांदनी महल 13 अलग अलग मस्जिदों से इतने कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले हैं कि हर कोई विचलित हो जायेगा. जी हाँ दिल्ली के इस इलाके की अलग-अलग 13 मस्जिदों में जब छापा मारा गया तो वहां 102 जमातिये पाए गये हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली के चांदनी महल इलाके की 13 मस्जिदों से मिले इन जमातियों का जब टेस्ट किया गया तो आंकड़े बेहद ही होश उड़ाने वाले आए. जी हाँ 102 लोगों में से 52 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं. जिसके बाद से इस इलाके में हड़कंप मच गया है. इन लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से संक्रमण फैलने के चलते चांदनी महल इलाके को सील कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *