Categories
Other

इस बड़े भारतीय क्रिकेटर ने रोड पर लोगों के साथ की…

मेरठ में बागपत रोड स्थित मुलताननगर में शनिवार को इस अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर ने न’शे में धुत्त होकर सरे-आम गुं’डा-गर्दी की. आइये जानते हैं पूरा मामला और उस क्रिकेटर का नाम भी जिसने लोगों के साथ मा’रपी’ट की.  मेरठ के बागपत रोड स्थित मुल्तान नगर में पिता-पुत्र से मा’र’पी’ट की और छह साल के मा’सू’म को ध’क्का दे दिया.

बता दें कि उस क्रिकेटर का नाम प्रवीण कुमार(PK) हैं. जो कई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट भी खेल चुकें हैं. आपको बता दें घटना ये थी कि स्कूल बस से बच्चे उतर रहे थे, तभी PK अपनी गाड़ी लेकर वहां पहुंचे. सड़क से स्कूल की बस हटाने में थोड़ी देरी होने पर PK ने अपना आपा खो दिया. गाली-गलौज करने के साथ ही एक बच्चे के पिता से मा’रपी’ट भी कर दी. बच्चे को भी धक्का दे दिया. वहीं इसकी जानकारी लगते ही लोगों की भीड़ लगी. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. लोगों ने PK के बारे में पुलिस को बताया कि वह न’शे में थे. जिसके बाद पुलिस उन्हें तलाश में कई जगहों पर गए. पर वह पुलिस के हत्थे नहीं आये अबतक.

पुलिस ने बाप व उसके बेटे का मेडिकल परीक्षण कराया. पुलिस ने बताया है कि बाप की उंगली में फेक्चर आ गया है. पुलिस ने दीपक से तहरीर लेकर प्रवीण कुमार की तलाश में शुरू कर दी, लेकिन अबतक कोई भी सुरा’ग हाथ नहीं लगा. सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है कि PK के खिलाफ तहरीर आ गई है. उसके खिलाफ मुक’दमा द’र्ज होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *