Categories
Other

500 से ज्यादा औरतो के साथ सो चुका है ये बड़ा क्रिकेटर…

ऐसी ही बहुत सी बातें होगी जो आप क्रिकेट के बारें मे सुने होंगें. ऐसे बहुत खिलाड़ी है जो की मैच फिक्सिंग में फस गए है. कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो की अपने गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में बने रहते है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने खुद बताया हैं की वह अपनी जिंदगी में 500 से भी ज्यादा लड़कियो के साथ सो चुका है. आइये उस क्रिकेटर का नाम बताते हैं.

वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज टीनो बेस्ट ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में सनसनी खुलासे किए हैं. टीनो ने दावा किया है कि उन्होंने 500 से 650 महिलाओं को डेट किया है और उनके साथ सो भी चुके हैं. अपनी किताब में उन्होंने खुद को प्लेबॉय की सज्ञा दी है. क्रिकेटर टीनो बेस्ट की किताब ‘माइंड द विंडो़: माइ स्टोरी’ हैं. मेल ऑनलाइन ने इसके कुछ अंशों को प्रकाशित किया है. इसके मुताबिक टीनो ने अपनी किताब में बताया है कि मैं लड़कियों को प्यार करता हूं और लड़कियां मुझे. मुझे लगता है कि मैं दुनिया का बिना बाल वाला सबसे बेस्ट लुकिंग इंसान हूं.

मजाक में लोग मुझे ब्लैक ब्रैड पिट भी कहते हैं. मैं जहां भी क्रिकेटर की तरह गया, वहां लड़कियों से बात, उन्हें डेट किया और उनके साथ सोया भी. मैं पूरी दुनिया में करीब 500 से 650 लड़कियों के साथ सो चुका हूं. उन्होंने बताया कि मेरा पहला प्यार मेलिसा से मुझे एक बहुत ही प्यारी बेटी तमानी थी, लेकिन हमारे साथ चीजें ठीक नहीं थी. दोस्तों ने मुझे बताया कि जब मैं बारबाडोस के लिए विकेट लूंगा तो वह मेरे जीवन में वापस आ जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जब उसने रिश्ता खत्म कर दिया, तो मैं प्लेबॉय बन गया.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *