Categories
Other

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख़्तर ने भारत को लेकर दिया बेहूदा बयान, कहा – ‘मुझे भारत…’

शोएब अख़्तर ने बुधवार को अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कह रहे हैं “सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो मेरे दोस्त वीरेंदर सहवाग का है. सहवाग के बारे में सभी जानते ही हैं कि वो कैज़ुअल बातें करते हैं, नॉन-सीरियस बातें करते हैं.””आप जितने भी शोएब अख़्तर के इंटरव्यू देखेंगे, उन सभी में वो इंडिया की तारीफ़ों के ऐसे पुल बांधते हैं, जो उसने आज तक नहीं कहा होगा. पैसा सब कुछ करा सकता है.”

“ये हर कोई जानता है लेकिन उन्होंने कहा है कि शोएब अख़्तर को पैसे चाहिए. इसलिए वो भारत की तारीफ़ करता है. मैं उन्हें ये कहना चाहूंगा कि यह सब अल्लाह के हाथ में होता है, यह तो इंसान के हाथ में ही नहीं है. मुझे भारत नहीं अल्लाह पालता है और इस बात पर यक़ीन होना चाहिए.”वीडियो में सहवाग को जवाब देते हुए वो आगे कहते हैं “जितने उनके (सहवाग) सिर पर बाल नहीं हैं, उतना मेरे पास माल होगा.”हालांकि ये जवाब देने के बाद वो ये ज़रूर कहते हैं कि उनके इस जवाब को मज़ाकिया अंदाज में ही लिया जाए.

वो आगे कहते हैं”क्या ये बात सच नहीं है कि मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम दुनिया की नंबर एक टीम है, क्या ये बात सच नहीं है कि विराट कोहली दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज़ हैं? ऐसे में अगर मैं यही सारी बातें अपनी टिप्पणी में दे रहा हूं तो किसी को तक़लीफ़ क्यों हो रही है?”शोएब अख़्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट मैच खेले हैं, 163 वनडे और 15 टी-20 मैच खेले हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज़ गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी उन्हीं के नाम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *