Categories
Other

आतं-क-वाद के निशाने पर हैं भारतीय क्रिकेट टीम का ये बड़ा खिलाड़ी

एक बार फिर आतंकवादियों के निशाने पर भारतीय टीम का एक बड़ा खिलाड़ी हैं । दरअसल भारत और बांग्लादेश के बीच तीन T20 मैचों कि सीरीज होने वाली हैं, जिसकी शुरुआत 3 नवंबर से हो रही हैं । इस सीरीज का पहला मैच अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली में खेला जाएगा । इस बीच एक खबर मिली है कि टीम इंडिया के एक बड़े खिलाडी आतंकवादियों के निशाने पर है । इसी कारण राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने भारतीय टीम कि सुरक्षा बढ़ा दी हैं ।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बताया कि एक अनाम लेटर में लिखा है कि कोझिकोड़ स्थित ‘ऑल इंडिया लश्कर’ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली  और अरुण जेटली स्टेडियम में मौजूद राजनेताओं को निशाना बनाया जा सकता है।

कुछ सूत्रों के अनुसार मंगलवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को एक अनाम पत्र मिला जिसमें यह दावा किया गया कि भारतीय टीम खासकर कप्तान विराट कोहली खतरे की सूची में शामिल हैं। इस पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के नाम भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *