Categories
Other

सीएम उद्धव ठाकरे के निवास तक पहुंचा कोरो’ना वायरस , प्रशासन मे मचा ह’ड़कं’प

महाराष्ट्र आज कल चर्चा का विषय बना हुआ हुआ है. कोरो’ना की म’हामा’री से महाराष्ट्र पहले ही झुज रहा हैं और कुछ दिन पहले मुंबई के पालघर में दो साधुओं की निर्म’म ह’त्या कर दी गई. इन सबके बीच अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की समस्या और बढती जा रहा है. उद्धव ठाकरे के आवास पर कोरो’ना ने अपनी दस्तक दे है.

उद्धव ठाकरे के आधिकारिक आवास, जिसका नाम वर्षा वर्षा बंगलो है, वहां तैनात सहायक पुलिस इन्स्पेक्टर की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उस पुलिस इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से शासन-प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पुलिस अधिकारी के 6 करीबियों को क्वारंटीन सेंटर में क्वारंटीन कर दिया गया है. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस की ओर से दी गई है.

उधर, महाराष्ट्र में कोरो’ना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 5,200 के आंकड़े के ऊपर जा चुकी है. वहीं, देश में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 19 हजार 900 के पार पहुंच गई है. हाल ही में अपने कुछ सुरक्षाकर्मियों के कोरो’ना पॉजिटिव होने के बाद महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाद मंगलवार को ठाणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए. मुंबई कालवा से एनसीपी विधायक अव्हाद ऐहतियात के तौर पर 13 अप्रैल से क्‍वारंटीन में थे.

बात करें महाराष्ट्र की तो कोरो’ना वायरस हवा के माफिक बढ़ रहा हैं. कोरो’ना वायरस के मामलों की वजह से उद्धव ठाकरे की सरकार सवालों के घेरे में है. इतना ही नहीं, हाल ही में लॉकडाउन के बीच महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की नि’र्मम हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से विपक्ष एनसीपी-शिवसेना-कांग्रेस गठबंधन पर लगातार नि’शाना साध रहा है. क्योकि साधुओं की ह’त्या ने सबको हिला कर रख दिया हैं ये बहुत द’र्दना’क ह’त्या हैं. इसकी वजह से उद्धव सरकार इस वक़्त क’टघरे में कड़ी नजर आ रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *