Categories
News

भारत में को’रोना फ़ैलाने की सा’जिश, सीमा पार से भेजे जा रहे को’रोना सं’क्रमित लोग

को’रोना का क’हर जिस तरह से लगातार बढ़ता जा रहा है उसके हि’साब से हाल’त दिन पर दिन ख़’राब ही नज़र आ रहे है. हर दिन को’रोना से सं’क्रमित लोगो की सं’ख्या में इ’जाफा हो रहा है. तो वही म’रने वालो की संख्या भी धीरे धीरे बढती जा रही है. जिसकी वजह से हा’लत काफी गं’भीर हो गए है. को’रोना वा’यरस से संक्र’मित लोगो का आं’कड़ा 6000 से ऊपर चला गया है. जिसके बाद से ही यह एक बड़ी चिं’ता का वि’षय बन गया है

इसी एक बीच एक ऐसी जानकारी भी सामने आई है. जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि क्या भारत में किसी सा’जिश के तहत को’रोना वा’यरस फैलाया जा रहा है. दरअसल हुआ यह है कि पश्चिमी चंपारण (बेतिया) के जिलाधिकारी कुंदन कुमार का एक पत्र सामने आया है. जिसमें लिखा है कि को’रोना वा’यरस से सं’क्रमित 40 से 50 लोग सी’मा पार से भारत और खासतौर पर बिहार में र’णनीति के तौर पर प्रवेश किये है. ताकि भारत में को’रोना वा’यरस को ज्यादा से ज्यादा फैलाया जा सके और यह सभी लोग मु’स्लिम है.

इसके अलावा इन लोगो को भारत में नेपाल के रास्ते प्र’वेश करवाने वाला जा’लिम मुखिया नाम का श’ख्स है. इसकी जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी ने सी’मा सु’रक्षा ब’ल से अनु’रोध किया है कि सी’मा पर चौ’कसी बढ़ा दे. जिसके बाद गृह सचिव अमीर सुबानी ने कहा कि सभी बिं’दुओं पर जांच की जा रही है और गृह मंत्रालय को भी इसकी जानकारी दे दी गयी है.  आमिर सुबहानी ने यह भी कहा कि किसी को घु’सने नहीं दिया जाएगा.  मा’मला नेपाल में है, लेकिन हमने अपने अधिकारियों को अल’र्ट कर दिया है. उन्होंने कहा अभी जो सूचना मिली है उसके मु’ताबिक सं’दिग्ध घु’से नहीं हैं घु’सने की फि’राक में हैं.

गौरतलब है बिहार में कोरो’ना वा’यरस से सं’क्रमित मरी’जो की संख्या 60 के करीब पहुँच गयी है. जबकि यह आंक’ड़ा भी दो दिनों में ही इतना बढ़ा है. इससे पहले बिहार में कोरो’ना के इतने मा’मले आमने नहीं आये थे. वही पत्र के सामने आने के बाद ह’डकंप मच गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *