Categories
News

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में हुई मु’ठभेड़ में मा’रे गये हि’जबुल के दो आ’तंकियों की जब को’रोना जाँच करवाई तो…

देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन मरीजों की संख्या एक नया रिकॉर्ड बना रही है. पिछले 24 घन्टे में 24 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद देश में मरीजों की संख्या 6 लाख 80 हजार के पार हो गयी है.

जानकारी के लिए बता दें जम्मू-कश्मीर में पिछले कई दिनों से हर दिन आ’तंकियों के साथ जवानों की मु’ठभेड़ हो रही है. ऐसा कोई दिन नही जा रहा है जब से’ना आतं’कियों को नही मा’र गि’रा रही हो. अभी हाल ही में जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सु’रक्षाबलों के साथ हुई मु’ठभेड़ में एक विदेशी समेत हि’जबुल के दो आ’तंकवा’दी मा’रे गये थे.

दरअसल मारे गये आतं’कियों के कोरोना नमूने प्रशासन द्वारा जांच को भेजे गये थे जिसके बाद जब उनकी अब रिपोर्ट आई है तो हड़कंप मच गया है क्योंकि दोनों आतं’कवा’दियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे ये साफ़ होता है कि पाक अब भारत में कोरोना पी’ड़ित आ’तंकियों को भेज रहा है जोकि डबल द’हश’त फैला सकें.

गौरतलब है कि पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतं’कवा’दियों के शवों को सुरक्षा मा’नकों का पालन करते हुए पूरी सावधानी के साथ एम्बुलेंस से बारामुला के कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार ही द’फ़न किया जायेगा. वहीँ बताया गया है कि दो आ’तंकवा’दियों में से एक विदेशी है और एक की पहचान अली भाई उर्फ़ हैदर के रूप में हुई है और एक की पहचान नही हो सकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *