Categories
News

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर के लिखा कि ‘मैंने बचने का हरसंभव…’

कोरना वायरस ने देश के अंदर क’हर मचा रखा है. कोरोना की चपेट में अब मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान भी आ गए है. शिवराज सिंह चौहान को हलके लक्षण थे जिसके बाद उन्होंने अपनी टेस्टिंग करवाई थी और उसमे उनको कोरोना पॉजिटिव निकला है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके यह  दी है. शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से सावधानी बरतने को कहा.

शिवराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘जरा सी चूक कोरोना को न्योता देती है. शिवराज सिंह चौहान ने आगे लिखा ‘मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटाइन में चले जाएं’.

शिवराज सिंह ने आगे लिखा कि ‘मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं. डॉक्टर की सलाह से खुद को क्वारंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा. मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है.

शिवराज सिंह बताया की वो कोरोना को लेकर बहुत सतर्क रहते थे लेकिन लोगों की समस्या होती थी तो वो उनसे मिलते थे. उन्होंने लोगों से कहा कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आये है वो अपनी जांच करवा लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *