Categories
News

CM हेमंत सोरेन को ई-मेल पर मिली ध’मकी, कहा सुधर जाओ नहीं तो…

कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जा’न से मा’रने की धमकी दी जा रही थी. जिसके बाद मामले की जानकारी मिलते ही प्रशास’न हर’कत में आया और आरो’पियों पर कार्यवाई की. जिसके बाद एक और मामला सामने आया है. जहाँ पर CM को जा’न से मा’रने की ध’मकी दी गयी है.

दरअसल ये मामला झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का है. जिनको ई- मेल के जरिये ध’मकी दी है जा’न से मा’रने की. सीएम सोरेन को नसी’हत देते हुए कहा गया है कि अगर नहीं सुधरे तो जा’न से मा’र दिए जाओगे. धम’की की जानकारी मिलते ही प्रशा’सन में हडकं’प मच गया और प्रशासन तुरंत ह’रकत में आया. जिसके बाद सीआइडी ने एसआइटी को मेल भेजने वाले के ई मेल एड्रेस के जरिये ढूंढने की कोशिश कर रही है साथ ही इस मामले में एक स्पेशल टीम का गठन भी किया गया है.

बता दी इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री रहे रघुबर दास को भी इस तरीके से ध’मकी मिलती रही है. जाहिर है इस मामले में पुलिस अपने तरफ से हर कोशिश कर रही है साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक साइ’बर टीम को जिस मेल से धम’की दी गयी थी उसका आईपी एड्रेस मिल गया है. जिसके आधार पर अप’राधियों को पकड़ने की तैयारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *