Categories
News

तो क्या उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और सुप्रिया सुले को हो सकती है 6 महीने की जेल? जानिए पूरा मामला

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनकी पार्टी के नेता इन दिनों रिया चक्रवती और सुशांत सिंह मामले को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं कंगना के दफ्तर पर बीएमसी द्वारा का’र्रवाई करने पर शिवसेना बै’कफुट पर आ गयी है और लोग कंगना का स’मर्थन कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें अभी उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे की एक मुश्किल थमी नही थी कि इसी बीच एक और बड़ी ख़बर आ रही है. जिसे जानने के बाद उद्धव ठाकरे को बड़ा झट’का लग सकता है. आइए बताते हैं क्या है मामला..

दरअसल महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे के साथ एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले की मुश्कि’लें बढ़ सकती हैं. तीनो ही लोगों पर चुनावी ह’लफनामे में संपत्ति और देनदारी की ग’लत और अ’धूरी जानकारी देने का आ’रोप है, जिसके बाद चुनाव आयोग ने इसकी जां’च CBDT को सौंप दी है.

गौरतलब है कि अब चुनाव आयोग को CBDT की जांच के अ’पडेट का इंतजार है. अगर इन नेताओं पर लगाये गए आरोप प्रथम दृष्टया से सही पाए जाते हैं तो रिप्रेजेंटेशन ऑफ पीपल एक्ट के की धा’रा 1’25 ए के तहत के’स दर्ज किया जा सकता है और इन्हें 6 महीने की जे’ल या जु’र्माना दोनों हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *