Categories
News

चंपत राय ने उद्धव के समर्थन दिया बयान तो हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने लगा दी जमकर क्लास

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच वि’वाद बढ़ता ही जा रहा है. सुशांत सिंह केस में ड्र’ग्स एंगल सामने आने के बाद से ही ये वि’वाद धीरे धीरे बढ़ता गया. शिवसेना ने कंगना के मुंबई के पाली हिल स्थित ऑफिस पर बीएमसी द्वारा अ’वैध बताते हुए तो’ड़फो’ड़ शुरू करवा दी थी, जिसके बाद देशभर से लोग कंगना के सम’र्थन में आ रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कंगना का ऑफिस तु’ड़वाने के चलते शिवसेना को भारी वि’रोध का सामना करना प’ड़ रहा है. लोग कंगना के समर्थन में खुलकर सामने आ रहे हैं. इसी बीच अयोध्या के संतों के बीच भी कंगना को लेकर वि’वाद ब’ढ़ता जा रहा है.

दरअसल महाराष्ट्र के पालघर में हुई सं’तों की ह’त्या और कंगना को लेकर संतों में गर्मा’हट उद्धव सरकार के प्र’ति देखने को मिल रही है. अयोध्या के हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने खुली चे’ताव’नी देते हुए कहा था कि वो अयोध्या नही आएं न’ही तो उनको प्रवे’श नहीं दिया जाएगा और उनका वि’रो’ध होगा. इसी बीच रामजन्म भूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने अपनी प्र’ति’क्रिया देते हुए उद्धव ठाकरे का स’म’र्थन किया.

गौरतलब है कि चंपत राय ने वि’वादित बया’न देते हुए कहा कि किसकी मां ने दूध पिला’या है जो उद्धव को अयोध्या आने से रो’क पा’येगा. जिसके बाद अब ये विवा’द आपस में सन्तों में भी बढ़ गया है. महंत राजू दास ने चंपत राय को आ’ड़े हाथ लेते हुए कहा कि वो जो भाषा बोल रहे हैं वो ईस्ट इं’डिया कं’पनी की भाषा है. साधु संतों के वि’रोध पर चंपत राय ने जिस तरीके से ब’यान दिया है वो साधु सं’तों का अ’पमा’न है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *