Categories
Other

चहल पर इस महिला क्रिकेटर ने किया ‘भद्दा कमेंट’,

भारतीय टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो अपने प्रदर्शन के वजह से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. आज हम आपको युजवेंद्र चहल के बारे में बताने जा रहे हैं. उन्हें एक भद्दे कमेंट का भी सामना करना पड़ा, जो एक इंग्लिश क्रिकेटर ने किया था. आइये जानते हैं इस क्रिकेटर ने क्या कमेंट किया था चहल पर और इसके बाद फिर क्या हुआ.

भारत के स्‍टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल इस समय टीम इंडिया के साथ है और फिलहाल उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान पर उतरने का इंतजार है. भले ही उन्हें मैदान पर उतरने का मौका पहले वनडे में नहीं मिल पाया, लेकिन वे इससे जरा भी निराश नहीं हुए और टीम के साथ पहले जैसी ही मस्ती करते नजर आ रहे हैं. लेकिन एक इंग्लिश क्रिकेटर चहल की हाइट पर एक भद्दे कमेंट करके अब यह क्रिकेटर खुद ही फंस गई. सोशल मीडिया पर अब उनका खुद का ही मजाक बनने लगा है. दरअसल चेन्नई वनडे से पहले चहल ने कुलदीप यादव के साथ एक फोटो शूट करवाया, जिस पर डेनियल व्‍याट ने उनकी हाइट ‌को लेकर कमेंट किया. व्याट ने कहा कि उन्हें लगता है कि चहल लंबाई में उनसे छोटे हैं.

हालांकि इस कमेंट के साथ व्याट ने हंसने वाली इमोजी भी लगाई. मतलब उन्होंने यह बात मजाक में कही है, मगर फैंस को उनका यह मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल किया. कुछ फैंस ने तो व्याट को यहां तक कह दिया था कि शायद वह चहल को पसंद करने लगी है. एक फैन ने कहा कि व्याट आप लंबाई में विराट कोहली से छोटी हैं. दरअसल व्याट भारतीय कप्तान विराट की जबरदस्त फैन है और उन्हें प्रपोज भी कर चुकी हैं. व्याट ने सोशल मीडिया के जरिए कोहली को कुछ साल पहले प्रपोज किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *