Categories
Other

सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर एक बार फिर की गई अ’भद्र टिप्पणी,एफ’आइ’आर द’र्ज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आये दिन चर्चा में बने रहते हैं. योगी को आये दिन सोशल मीडिया के जरिये कभी जा’न से मा’रने की ध’मकी तो कभी ब’म से उ’ड़ा देने की धम’की मिलती रहती हैं. ऐसी ही खबर एक बार फिर से सामने आई है लखनऊ के तालकटोरा. जिसको देखते हुए तालकटोरा पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ  एफआइआर दर्ज की है.

योगी को इस बार फिर से आ’रोपितों ने फेसबुक और टवीटर पर अ’भद्र टिप्‍प’णी की थी. जिसके बाद से लखनऊ पुलिस एक्टिव हो गई है. डीसीपी पश्चिम सर्वेश्रेष्‍ठ त्रिपाठी के मुताबिक’ मशहाज कुरैशी नाम के यूजर तैयबा कुरैशी ने टवीटर पर सीएम को लेकर अ’भद्र टिप्‍पणी की थी. यही नहीं फेसबुक पर विनय प्रभात नाम के व्‍यक्ति ने भी नाथ संप्रदाय के खि’लाफ आपत्ति’जनक टिप्‍पणी की थी. इससे जनमानस में आक्रो’ष पैदा हो गया था और शांति व्‍यवस्‍था बिगाडने की आशंका प्रबल हो गई थी.

सीएम योगी के इस मामले को गंभीरता से देखते हुए पुलिस ने दोनों आरोपि’यों के खि’लाफ आईटी एक्ट के समेत और भी कई धारा’ओं में रिपोर्ट द’र्ज की गई है. इसके अलावा टवीटर हैंडल राजेंद्र प्रसाद और शाहिद के खि’लाफ भी इन्‍हीं धारा’ओं में ए’फआइ’आर द’र्ज हुई  है. आ’रोपियों ने सीएम योगी पर अ’भद्र टिप्प’णी कर के माहौल बिगड़ने की पूरी कोशिश की थी. जिसपर पुलिस इस पुरे मामले की शक्ति से छानबीन कर रही हैं. योगी आदित्यनाथ को लेकर ये पहला मामल नहीं है उनको और भी कई बार ध’मकी भरे मेसेज मिले थे. जिनपर पुलिस ने कार्यवा’ई करते हुए आ’रोपियों को गिरफ्ता’र भी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *