Categories
Other

इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म, हरभजन ने दी बधाई

इस समय भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है, और इस टेस्ट मैच के चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका की टीम 431 रन बनाकर आउट हो चुकी है. पहली पारी के आधार पर भारत को 71 रनों की बढ़त मिल चुकी है. टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रविचंद्रन अश्विन ने सात खिलाड़ियों को पवेलियन वापस भेजा.

एक तरफ जहां यह टेस्ट मैच अपने परिणाम की तरफ बढ़ रहा है तो वोहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के घर में बड़ी खुशी की खबर आई है. दरअसल रहाणे की पत्नी राधिका ने एक बेटी को जन्म दिया है. हरभजन सिंह ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी है, जिसमें उन्होंने अजिंक्य रहाणे को बधाई देते हुए कहा कि नए पिता को बधाई, आशा है कि मम्मी और छोटी राजकुमारी स्वस्थ होगी. अज्जू अब जीवन का मजेदार हिस्सा शुरू होता है.

बता दें कि रहाणे और राधिका बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे और साल 2014 में ही उन्होंने अपने अपने बचपन के प्यार के रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी में बदल लिया था. दोनों की शादी उनके परिवार वालों की रजामंदी से हुई थी. कुछ दिन पहले राधिका ने अपने इंस्टाग्राम में अकाउंट पर अजिंक्य रहाणे के साथ अपने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी और सोशल मीडिया पर यह बताई थी कि वह जल्द ही मां बनने वाली है.

इस टेस्ट मैच की अगर बात की जाए तो अजिंक्य रहाणे अपनी पहली पारी के दौरान कुछ खास नहीं कर पाए थे और वह 15 रन बनाकर आउट हो गए थे. जिसके बाद अब दूसरी पारी में अजिंक्य रहाणे पहली बार पिता बनने के बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरेंगे और यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि पिता बनने के बाद अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन कैसा रहता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *