Categories
Other

सचिन पायलट को भाजपा ने दिया बड़ा प्रस्ताव, कहा – अगर भाजपा में आते हैं तो…

सचिन पायलट की गुगली से कांग्रेस बेहाल हो गई है. कांग्रेस लाख दावा करे कि उसके पास बहुमत है लेकिन सचिन पायलट गुट ने साफ़ कह दिया है कि गहलोत झूठ बोल रहे हैं. साथ ही सचिन पायलट गुट ने अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री पद से हटाये जाने की भी मांग की है. कांग्रेस ने गहलोत को हटाये जाने की मांग को खारिज करते हुए साफ़ कर दिया है कि जो भी विधायक बैठक से गायब है उनसब पर कारवाई होगी. सचिन पायलट को भी पार्टी कारण बताओ नोटिस भेजेगी. तेजी से बदलते घटनाक्रम के बीच भाजपा भी एक्टिव हो गई है.

कांग्रेस में मचे घमासान को अब तक भाजपा साइड में बैठ कर देख रही थी लेकिन जैसे ही सचिन पायलट ने अपने तेवर तल्ख़ किये भाजपा एक्टिव हो गई. राजस्थान भाजपा ने जयपुर में एक आपातकालीन बैठक बुलाई है. बीजेपी की इस बैठक में सतीश पूनिया, गुलाबचंद कटारिया, राजेंद्र राठौड़, चंद्रशेखर समेत अन्य प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे. इसके अलावा भाजपा नेता ओम माथुर ने सचिन पायलट का भाजपा में स्वागत किया है. ओम माठुर राजस्थान में भाजपा के प्रभारी हैं.

न्यूज चैनल आज तक से बातचीत करते हुए राजस्थान से भाजपा सांसद ओम माथुर ने कहा कि अशोक गहलोत ने सचिन पायलट के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट के लिए भाजपा के दरवाजे खुले हैं. पायलट यदि भाजपा में आते हैं तो उनका स्वागत होगा. ओम माथुर ने ये भी कहा कि अगर कांग्रेस के पास बहुमत है तो उसे फ्लोर टेस्ट करवाना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *