Categories
News

पश्चिम बंगाल में फं’दे से लटका मिला बीजेपी विधायक का श’व,परिजनों ने लगाया ह’त्या का आ’रोप

पश्चिम बंगाल  में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच कोई ना कोई वि’वाद सामने आता रहता है.  पश्चिम बंगाल के अंदर सियासत के साथ ह’त्या भी हो रही हैं. वहां पर ममता बनर्जी के राज में बीजेपी के कई बड़े नेताओं की ह’त्या कर दी गई हैं. ऐसा ही मामला कुछ देखने को मिला है. भाजपा नेता देबेन्द्र नाथ रॉय का श’व हेमताबाद के बिंडल में उनके घर के पास सड़क किनारे एक दुकान के बाहर फं’दे पर ल’टकता मिला. इसको लेकर बीजेपी ने ममता सरकार पर ह’त्या का आरो’प लगाया हैं.

आपको बता दें कि देबेंद्र नाथ रॉय पहले माकपा की टिकट पर विधायक बने थे. इसके बाद 2019 में उन्‍होंने बीजेपी ज्‍वाइन की थी. साथ ही बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने टीएमसी पर ह’त्या का आ’रोप लगाते हुए सीएम ममता बनर्जी से इसकी सीबीआई जांच की मांग की है.इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. अभी तक किसी को गि’रफ्ता’र नहीं किया गया हैं.

आसपास को लोगों का स्पष्ट मानना है कि बीजेपी विधायक की पहले ह’त्या कर दी गई और बाद में श’व को दुकान से ल’टका दिया गया. इस मामले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर नि’शाना साधा. उन्‍होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, ‘निं’दनीय और का’यरतापू’र्ण कृ’त्य! ममता बनर्जी के राज में बीजेपी नेताओं की ह’त्या का दौर थम नहीं रहा. टीएमसी छोड़ कर बीजेपी में आए हेमताबाद के विधायक श्री देबेंद्र नाथ रॉय की ह’त्या कर दी गई. उनका श’व फां’सी पर लटका मिला.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *