Categories
Other

गंभीर बीमारी के शिकार हुए भुवनेश्वर कुमार!

भुवनेश्वर कुमार ने भारत के लिए 21 टेस्ट, 114 वनडे और 43 टी20 खेल चुके हैं जब भुननेश्वर से पूछा गया कि क्या खिलाड़ी एनसीए में जाने से डरते है तो उन्होने कहा कि ये हर खिलाड़ी की अपनी व्यक्तिगत राय है कि वो एनसीए में जाना चहाता है या नही. भुवनेश्वर ने अपने बारें में कहा कि मुझे डॉक्टर से मुलाकात का इंतज़ार रहेगा जिसके बाद सर्जरी के बारें मे पता चल जायेगा.

भारतीय तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार की हालत गंभीर हो गई है. उन्हे खुद नही पता कि वो कब अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेगें क्योकि अब तक ये तय नही हो पाया है कि उनकी स्पोर्ट्रस हर्निया के उपचार के लिए सर्जरी की जरुरत है या नही. भुवनेश्वर ने कहा कि मैं कब फिट हो पाउँगा मुझे नही पता और आईसीसी टी20 विश्व कप भी कुछ महीने दूर है,लेकिन मैं अभी उसके बारे में नही सोच रहा हूँ मुझे सबसे पहले फिट होना है. भुवनेश्वर ने बाद में कहा है कि आम तौर पर स्पोर्ट्रस हर्निया मे आमतौर पर सर्जरी की जाती है और जितना जल्दी हो सकेगा मैं इसका उपचार कराने की कोशिश करूँगा.

यह अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ आम तौर पर अपने रिहैबिलिटेशन में खामी के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) को जिम्मेदार नही ठहराना चहाता है. भुवनेश्वर खुद हैरान है कि उनको हर्निया के बारे में पता क्यों नही चला. इसलिए मैं इस बारे में नहीं सोच रहा कि कौन मौजूद है. चयन मेरे हाथ में नहीं है और ना ही यह मेरा काम है. मेरा काम प्रदर्शन करना है और मैं ऐसा करूंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *