Categories
News

बिहार में चुनाव से पहले महागठबंधन को बड़ा झटका, एक साथ इतने नेताओं ने थामा जेडीयू का दामन

बिहार में आगामी विधानसभा चुनावों का विगुल बज चुका है और सभी दल इसकी तैयारी में भी जुट गए हैं. बिहार सियासी हलचक के बीच टिकट को लेकर भी नेताओं की हलचल शुरू हो गई है. वहीं चुनाव से पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें राजद के एक से बढ़कर एक बड़े नेता पार्टी छोड़ जेडीयू का दामन थाम रहे हैं. चुनाव से पहले लालू यादव को एक और बड़ा झटका लगा है. अब राजद के भोला राय ने JDU का दामन थाम लिया. वहीं इसी के साथ महागठबंधन को झटका लगा है.

कांग्रेस के विधायक सुदर्शन और पूर्णिमा यादव ने भी JDU की सदस्यता ग्रहण कर ली है. इतना ही नही उपेंद्र कुशवाह की पार्टी रालोसपा के प्रवक्ता अभिषेक झा भी जदयू में शामिल होंगे. महागठबंधन को चुनाव से पहले ये अब तक का सबसे बड़ा झटका है.

गौरतलब है कि अभी हाल ही में राजद के रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी राजद से इस्तीफा दे दिया था. राजद छोड़ने के बाद उनकी जेडीयू में जाने की अटकलें तेज हो गयी हैं. हालांकि लालू यादव रघुवंश प्रसाद को लेकर जेल से चिट्ठी लिख चुके हैं कि आप कहीं नही जा रहे हैं पहले आप स्वस्थ हो जाइये तब बैठकर बात करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *